Truth of Law Of Attraction : आपने अब तक Law Of Attraction के 8 Part को अच्छे से पढ़ा और आप आज उसी Series के अगले पार्ट को पढ़ने जा रहे है ।अब तक हमने Belief से लेकर Law Of Attraction के Action तक कि बात की हैं।

आज हम जिस Topic पर चर्चा करने जा रहे हैं वो Truth Of Law Of Attraction हैं। आज हम इसकी सच्चाई पर कुछ बात करने जा रहे हैं जो आपको इसके बारे में ओर अच्छे से समझा देगा कि Law Of Attraction क्या हैं और इसको हम जब इस्तेमाल कर रहे हैं तो हमारे साथ क्या सही या गलत हो सकता हैं।
अगर आपने Law Of Attraction के Action को अब तक नहीं पढा हैं तो आप यहाँ से Action – Law Of Attraction को पढ़ सकते हैं।

truth-law-of-attraction-helpinhindi
Source: Helpinhindi.in

आज की पोस्ट से आप Law Of Attraction को समझ तो पाओगे पर आप उसको छोड़ने का मन भी बना सकते हो क्योंकि इसमें आज जो बातें होने वाली है वो आपके दिमाग को काफी प्रभावित कर सकती हैं और आपका दिमाग इसको छोड़ने के बोल सकता हैं पर जो सचाई हैं वो सचाई हैं। इसको कोई बदल नहीं सकता हैं। ज्यादा समय ना खराब करते हुए अब Points की तरफ चलते हैं जो आपको Clear कर देंगे।

IMPORTANT PONIT OF LAW OF ATTRACTION

सबसे पहले तो मैं आपको ये ही कहना चाहूंगा कि Law Of Attraction की जब कोई सच्चाई को देख लेता हैं तो 100 में से 80 प्रतिशत लोग इसको छोड़ देते हैं और इसको दोबारा दोहराने की कोशिश भी नहीं करते । दूसरी तरफ अगर हम इसको दिलों जान से अपना ले तो ये हमे वो सब दे देता हैं जिसकी हम कल्पना करते हैं।

■ अगर आप अपनी ज़िंदगी को बदलना चाहते है तो आपको Changing Accept करनी होगी। आपको वो बदलाव Accept करना होगा जब आपके साथ Law of attraction इस्तेमाल करने के साथ साथ हो रहा हैं। आपसे आपकी ज़िंदगी का बहुत कुछ छीना जा सकता हैं उसको आपको Accept करना ही पड़ेगा अगर आप अपनी मंजिल को पाना चाहते हैं तो । इसमें लड़की, नौकरी, बिजनेस सब कुछ हट सकता हैं क्योंकि Law Of Attraction उन चीजों को हटा देगी जो आपके काम को पूरा करने के बीच मे आ रही हैं।

■ पुराना अगर जाएगा तो ही आप नए की उम्मीद कर सकते हो। पुराने के साथ आप नया नहीं रख सकते ।

■ आपने सुना ही होगा कि जो होता हैं अच्छे के लिए होता हैं और ये सचाई हैं कि जो भी आपके साथ होगा अच्छे के लिए होगा।

■ अगर आप नए घर को लेना चाहते हो तो क्या आप पुराने में रहोगे?? अगर वो आपको मिल जाता हैं।
तब भी हम पुराना छोड़ते हैं ऐसे ही हमें पुराना छोड़ना पड़ेगा ये ही नियम हैं।

■ अगर आपने कुछ बड़ा या बहुत बड़ा पाने का सोचा हैं और उसके लिए आप आकर्षण का सिद्धांत इस्तेमाल कर रहे हो तो आपके हाथों से छोटी चीजे निकलेगी ही निकलेगी।

■ अगर आप आगे बढ़ना चाहते हैं तो आप अपने दिल पर पत्थर रख लो क्योंकि उसमें आपके रिस्तेदार, नौकरी, लड़की, दोस्त, मोबाइल फ़ोन चलना सब कुछ छूट सकता हैं।

अंत मे आपको ये ही बताना चाहूंगा कि बदलाव हर जगह पर होगा और हर जगह हुआ बदलाव आपको नई राह देगा इसीलिए आप बदलाव को स्वीकार करो और पुराने को छोड़ने के कोशिश करे।
जबदस्ती कुछ भी नहीं और आपको छोड़ने के जरूरत नहीं है वो खुद ही दूर होना शूरू हो जाएंगे। तभी कहते हैं कि हमारी तो LIFE CHANGE हो गयी। Life Change नहीं सिर्फ आपने पुराने को छोड़ कर नए को अपनाने की बात स्वीकार कर ली।

मैं आशा करता हूँ दी हुई जानकारी आप समझ पाए होंगे अगर आपको कोई भी सवाल पूछने हैं या कुछ और बात हैं तो आप मुझे [email protected] पर Email कर सकते हैं। आपको आपकी Email का जल्द ही Reply देने की कोशिश करूंगा।

#helpinhindi #helpinhindiblog #helpinhindi.in