Soodhu kavvum full movie Download

soodhu kavvum full movie download
soodhu kavvum full movie download

Soodhu Kavvum full Movie

सुधु कुवुम ( रम्मी द ग्रेट गैम्ब्लर )

हँसना सेहत के लिए सबसे बढ़िया एक्सरसाइज होती है यदि आप ढूंड़ रहे है कोई ऐसी मूवी जो शुरुआत से लेकर अंत तक आपको बोर न करे ।

तो आप प्रॉब्लम को कीजिए दूर , इस फिल्म कि खास बात ये है कि यह पूरी फिल्म ही बहुत खास है ये मूवी क्राइम के साथ कॉमेडी, का ऐसा मेल शायद हि आपने देखा हो और सस्पेंस, व पूरी कहानी बहुत ही आकर्सक है।

Soodhu kavvum full movie download
Soodhu kavvum

यह फिल्म आपको  पूरी फिल्म मे बहुत हँसाने वाली है इस मूवी को 95% लोगों ने गूगल पर पसंद किया है l सुधु कववम को आलोचकों से सकारात्मक समीक्षा मिली और व्यावसायिक सफलता मिली ।

इस मूवी को देखने बाद आप को बिल्कुल भी नहीं लगेगा कि मेरा समय बर्बाद हुआ आप जितनी बार देखेंगे उतना ही बार आपको मजा आएगा ।

सुधु कुवुम एक भारतीय तमिल भाषा कि कॉमेडी और अपराध फिल्म है जिसका निर्देशन नालन कुमारसमी ने किया है।

Soodhu kavvum
Soodhu kavvum

इसमें विजय सेथुपथी, बॉबी सिम्हा, अशोक सेलवन, रमेश थिलक, करुणाकरण और संचित शेट्टी प्रमुख रोल में हैं। यह फिल्म 1 मई 2013 को रिलीज हुई थी।

इस मूवी को 2019 मे हिन्दी मे रम्मी द ग्रेट गैम्ब्लर के नाम से रिलीज किया गया था इसे यूट्यूब पर आसानी से देख सकते है और यदि तमिल और हिन्दी दोनों मे देखना चाहते है तो आप इसे डबल औडियो मे डाउनलोड करके देख सकते है ।

मूवी एक बढ़िया सुबह से ही स्टार्ट होती है इस मूवी कि कहानी दो दोस्त जो एक साथ रहते है और एक दोस्त रात मे उनके घर आ जाता है क्योंकि उसे उसके गाँव से निकाल दिया गया था और फिर स्टार्ट होती है।

एक एक करके तीनों कि मजेदार कहानी l और सिर्फ एक कि ही जॉब लगी होती है और दो दोस्त, बेरोजगार कैसे होते है और बेरोजगार होने के बाद वह कौन सा रास्ता अपनाते है ।

और वह कैसे विजय सेथुपथी से मिलते है जो किडनैपर दास का रोल अदा कर रहें है जो अपनी काल्पनिक प्रेमिका के साथ रहता है और छोटे मोटे अपहरण करता है।

इस मूवी मे आप एक ईमानदार किडनैपर को देखेंगे जिसके पाँच नियम होते है ये नियम जानने के लिए आपको मूवी देखनी पड़ेगी, वरना मूवी का मजा खत्म हो जाएगा ।

Soodhu kavvum full movie download in Hindi
Soodhu kavvum full movie download in Hindi

दास एक बार एक लड़की और फिर एक लड़के का अपहरण करता है उस लड़के का पिता किडनैपर के किड्नैप करने के अंदाज से प्रभावित होकर अपनी निजी दुश्मनी का बदला लेने के लिए दास को आफ़र देता है और इन चारों दोस्तों मे बहस हो जाती है और दास को फिर अपना पाँचवाँ नियम तोड़ना पड़ता है ।

जब दास एक राजनेता के बेटे अरुमाई का अपहरण कर लेता है, जो अपने पिता से पैसे निकालने के लिए खुद के अपहरण की योजना बना रहा है, और ये सभी आपस मे कैसे  मिल जाते है ।

समस्या तब पैदा होती है जब एक सनकी पुलिस अधिकारी को मामले को संभालने के लिए लाया जाता है तब कहानी और भी लाजबाब होती जाती है फिर सभी पार्टनर कैसे पोलिस और पॉलिटिसन दोनों से एक साथ कैसे निपटते है ये बहुत ही दिलचस्प है।

Soodhu kavvum full movie Watch Online

Download Soodhu kavvum full movie