Law Of Attraction की सीरीज में आपका एक बार फिर से HelpinHindi.in में स्वागत हैं।
जैसा कि हमने Part 6 में जाना कि जब हम Law Of Attraction का इस्तेमाल करना शूरु कर देते हैं तो हमे किस तरह से Positive Negative का सामना करना पड़ता हैं, किस तरह से हम Positive रह सकते हैं । अगर आपने वो पोस्ट अब तक नहीं पढ़ी हैं तो आप उसे यहाँ से Click करके पढ़ सकते हैं।
Positive Negative Game
अब हम बात करने जा रहे हैं Part 7 की जिसमे आपको में बताने वाला हूँ कि हमारे साथ वो Super Power कैसे बात करती हैं और कैसे हमें पता चलता हैं कि हमारी अर्जी वहां तक लगी है या नहीं।
conversation-with-super-power-helpinhindi

CONVERSATION WITH SUPER POWER

अगर आप किसी के साथ बात कर रहे है और वहां से कोई आपको कोई Response नहीं आ रहा है तो वहाँ आपको भी पता हैं कि कुछ कारण हो सकते हैं जिनमे हो सकता है कि उसका आपकी बातों में ध्यान नहीं हो, हो सकता है कि वो सुन तो रहा हैं पर गौर नहीं कर रहा हो या और भी कारण हो सकते हैं। ये सब कारण हमें तभी पता चल सकती है जब वो सामने हो तो इसी दौरान करना हम उसके सामने नहीं और बात हम बता रहे हैं या उसको कुछ कह रहे हैं तो कैसे पता करें कि जो हमने बोला हैं वो उसने सुना हैं या नहीं। अभी कुछ Points के जरिये आपको ये ही बताने वाला हूँ कि जिस Super Power को हम Input देते हैं वो हमारे साथ कैसे बात करता हैं या वो हमें Output कैसे देता हैं।

IMPORTANT POINTS

★ एक अच्छी Conversation उसे मानी जाती है कि हम यहां से बोले और उस बोले हुए का हमें आगे से जवाब मिले। ऐसे ही Super Power भी हमारे साथ बात करती हैं वो हमें सिर्फ पहचाननी होती हैं।
★ मैंने आपको Law Of Attraction का Part 4 में Visualisation के बारे में बताया हैं…

उसी से हम अपनी बात उस सुपर पावर तक पहुचाते हैं।

★ जब हमारी बाते वहां तक जाती हैं तो वहां से हमे जवाब मिलता हैं नंबर की Form में। जिसको हमें समझना हैं क्योंकि Super Power खुद अपना काम नहीं करती वो करवाती हैं किसी न किसी रूप में जिस से हमारा काम पूरा होता है ।
★ अगर आपको कहीं 0000, 1111, 2222, 3333 etc. ऐसे ऐसे Double Number मिले तो सोच लो कि Super Power को आपकी अर्ज़ी मिल चुकी हैं और उस पर Blue Tick ✓ आ गया हैं।
★ आपको वो नंबर कही भी मिल सकते हैं, ऐसी ऐसी जगह भी मिल सकता है जहां आप हर बार देखते है पर कभी गौर नहीं कर पाते। 
जैसे :

   ● फ़ोन में जिसको आप हर समय पास रखते हो और चलाते हो।
   ● घड़ी में जिसको आप हर बार अपनी कलाई पर पाते हो और समय देखते हो।
   ● किताबो में जिसको आप हर समय पढ़ते हो।
   ● कहीं से भी आपको वो नंबर मिल सकते है। बस आप खुद देखने की कोशिश ना करे आपको वो Power खुद दिखा देगी।

जब आपकी इच्छा पूरी होने की कगार पर होगी तो आपकी नजर खुद वहाँ तक जाएगी।
ऐसा आपके साथ हुआ भी होगा। जिनके साथ हुआ हैं वो Comment में अपनी राय दे सकते हैं।

में आशा करता हूं आपको ये पोस्ट पसन्द आई होगी ।
इसको आप अपनी Real Life में भी Apply कर सकते हो।
इस पोस्ट के Related कुछ Quarries हैं तो आप मुझे कमेंट करके पूछ सकते हैं या मेरे Contact Us Form को भर कर मुझे Mail कर सकते हैं।
अगली बार मिलते हैं कुछ नए टॉपिक के साथ तब तक के लिए Good Bye…

#helpinhindi #helpinhindiblog #helpinhindi.in