Law Of Attraction की सीरीज में आपका एक बार फिर से HelpinHindi.in में स्वागत हैं।

जैसा कि हमने Part 7 में जाना कि जब हम Law Of Attraction का इस्तेमाल करना शूरु कर देते हैं तो हमे किस तरह से वो Super Power अपना जवाब किसी Digit के माध्यम से भेजती हैं और हम उसको कैसे जान सकते हैं। अगर आपने वो पोस्ट अब तक नहीं पढ़ी हैं तो आप उसे यहाँ से Click करके पढ़ सकते हैं।
Conversation With Super Power
अब हम बात करने जा रहे हैं Part 8 की जिसमे आपको में बताने वाला हूँ कि हम कैसे अपने Law Of Attraction पर Action ले सकते हैं और हम कैसे इसको पूरा कर सकते हैं।
action-law-of-attraction-helpinhindi

ACTION

आज हम इस Post में Action लेना सीखेंगे कि हम किस तरह से अपने काम को पूरा कर सकते हैं।
मैं इसको Action नहीं कहूंगा , मैं आपको आज एक जरिया या माध्यम बताने जा रहा हूँ जो आपको आपके Target तक पहुँचा सकता हैं।
ज्यादा समय ना लगाते हुए हम कुछ Points पर चर्चा करेंगे जिस से आपको पता चल जाएगा कि वो माध्यम कोनसा हैं जिस से हम इसको पूरा कर पाए।

IMPORTANT POINTS

★ ये बात आप सबसे पहले याद रखे कि कुछ भी जो हो रहा हैं बिना वजह के नहीं हो रहा हैं जो आज हमारे साथ घट रहा है  या कुछ आगे होने वाला हैं वो सब की कोई न कोई वजह हैं।
★ आप हर एक माध्यम से अमीर बन सकते हैं जहां आप काम कर रहे हो। ये आप कभी ना सोचे कि आप काम छोटा कर रहे है और आप अमीर ना बन पाओ।
आप जिस रास्ते पर चलना चाहो चल सकते हो।
★ हम अक्सर एक गलती कर देते हैं, हम दूसरों को देख कर अपने लक्ष्य को बना लेते हैं जो कि बिल्कुल गलत हैं क्योंकि ये बात आपको समझनी चाहिए कि ज़िन्दगी आपकी हैं तो लक्ष्य भी आपको ही बनाना होता हैं।
★ अमीर बनने के लिए आप कोई भी माध्यम को अपना सकते हो,
   ◆ नौकरी
   ◆ व्यवसाय
   ◆ चोरी
   ◆ दो नम्बर के धंधे कुछ भी….
बस आपका उस पर विश्वास होना जरूरी है।
★ अगर आपने कार को आकर्षित किया हैं तो आपको ये देखना चाहिए कि वो आपने कैसे आकर्षित की। अगर आप 2 घण्टे काम करके अमीर बनोगे तो आप जरूर बनोगे बस आपको उस पर विस्वास होना चाहिए। जैसे मैंने आपको Part 5 में बताया था कि आपको Unstoppable Opportunities मिलेगी, बस आपको वो Choose करनी हैं।
★ आखिर में मैं आपको बताना चाहूंगा कि Action मतलब बस आपको वो सब कैसे मिलेगा वो आपको Choose करके सिर्फ विस्वास करना हैं।
में आशा करता हूं आपको ये पोस्ट पसन्द आई होगी ।
इसको आप अपनी Real Life में भी Apply कर सकते हो।
इस पोस्ट के Related कुछ Quarries हैं तो आप मुझे कमेंट करके पूछ सकते हैं या मेरे Contact Us Form को भर कर मुझे Mail कर सकते हैं।
अगली बार मिलते हैं कुछ नए टॉपिक के साथ तब तक के लिए Good Bye…

#helpinhindi #helpinhindiblog #helpinhindi.in